download 17
ताजगंज 3 दुकानों में
ताजगंज 3 दुकानों में लगी भयानक आग बाल बाल बचा परिवार

ताजगंज 3 दुकानों में लगी भयानक आग बाल बाल बचा परिवार

ताजगंज 3 दुकानों में लगी भयानक आग बाल बाल बचा परिवार [News VMH – Agra ] आगरा के ताजगंज स्थित नवादा बाजार में कॉस्मेटिक की दुकान में लगी आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग तेजी से तीन अन्य दुकानों तक पहुंच गई। दुकानों के ऊपर रहने वाले परिवार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। आसपास के लोगों के साथ ही दमकलकर्मियों ने करीब 2 घंटे में आग पर काबू पाया। आग बुझाने के प्रयास में दो दुकानदार मामूली झुलस गए। अग्निकांड में लाखों के नुकसान का अनुमान है।

ऊपर रहते हैं परिवार

नवादा बाजार में मनोज अग्रवाल की इमारत में भूतल पर 12 दुकानें हैं, जबकि ऊपरी हिस्से में मनोज और उनके भाई के परिवार रहते हैं। शनिवार रात करीब 8ः30 बजे गौरव की कॉस्मेटिक की दुकान से लपटें उठने लगीं। कुछ ही देर में आसपास की दुकानों में भी आग फैल गई। इस पर ऊपरी हिस्से में रहने वाले मनोज व उनके भाई के परिवार के लोग बाहर निकल आए।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
download 1 8
ताजगंज 3 दुकानों में लगी भयानक आग बाल बाल बचा परिवार

बड़े नुकसान की आशंका

इस दरम्यान उन्होंने सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास किया। पुलिस भी पहुंच गई। व्यापारी राजेश राठौर ने बताया कि कॉस्मेटिक की दुकान पूरी तरह जल गई, जबकि सैलून और फिर अन्य दो दुकानों में भी नुकसान हुआ। आसपास के लोगों ने आग बुझाने में खासी मदद की। इसी बीच दमकलकर्मियों ने भी आग पर काबू पाना जारी रखा।

सैलून भी जलकर राख हुआ

ताजगंज 3 दुकानों में से एक सैलून भी है, सैलून संचालक शिवा ने बताया कि आग से दुकान का सामान और फर्नीचर राख हो गया है। इसके साथ ही एक साइबर कैफे और अन्य दुकान भी चपेट में आई है। थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि कोई जनहानि नहीं हुई है। आग के कारण की जानकारी की जा रही है।

फरवरी महीने में बैंकों में होगा 18 दिन काम

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *