Train Accident
ट्रैन की चपेट में आई 2 महिलाएं 1 की मौत
ट्रैन की चपेट में आई 2 महिलाएं 1 की मौत

ट्रैन की चपेट में आई 2 महिलाएं 1 की मौत

ट्रैन की चपेट में आई 2 महिलाएं 1 की मौत [News VMH-Agra] आगरा के यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. रेलवे ट्रैक पार कर रही दो महिलाएं ट्रेन की चपेट में आ गई. इस हादसें में एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यमुना ब्रिज स्टेशन का मामला

आगरा के यमुना ब्रिज रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पार कर रही दो महिलाएं ट्रेन की चपेट में आ गई. इसमे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी महिला की हालत गंभीर हैं. उसे पुलिस ने इमरजेंसी में भर्ती कराया हैं.

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

इनकी हुई मौत

यमुना ब्रिज आरपीएफ चौकी प्रभारी ने बताया कि घटना सुबह 9:30 बजे करीब की हैं. मरुधर एक्सप्रेस आगरा फोर्ट स्टेशन से चलकर यमुना ब्रिज स्टेशन की ओर आ रही थी तभी अचानक से दो महिलाएं रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रही थीं. वह ट्रेन की गति को नही भांप सकी और ट्रेन की चपेट में आ गई. इसमें एत्माद्दौला के अब्बास नगर की रहने वाली सना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि सुशील नगर की रहने वाली मधु गंभीर रूप से घायल हो गईं.

ट्रैन की चपेट में आई 2 महिलाएं 1 की मौत
ट्रैन की चपेट में आई 2 महिलाएं 1 की मौत:

घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

उसे इंजन ने जोरदार टक्कर मारी हैं. उसे पुलिस ने एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया हैं. सना के शव को पुलिस नें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं. दोनो महिलाओं के घर मे कोहराम मचा हुआ हैं. आरपीएफ और जीआरपी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

पर्वतारोही अभिनीत ने की जिलाधिकारी से मुलाकात

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *