d 1
ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम [News VMH-Arun Shukla] समाचार हरदोई में कासिमपुर थाना क्षेत्र से आ रहे हैं यहाँ संडीला मल्लावा मार्ग पर कहली गांव के पास एक ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार छात्र की मौत हो गई। छात्र स्कूल की छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौट रहा था, तभी सुभाष चंद्र बोस महाविद्यालय के निकट निर्बलपुर तिराहा के पास मल्लावा की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे के बाद चालक और ट्रक को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार, कासिमपुर थाना क्षेत्र के कहली निवासी हर्ष जयसवाल (18) पुत्र राकेश जयसवाल पीवीआर विद्यालय में पढ़ता था। शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी के बाद वह साइकिल से घर लौट रहा था। तभी सुभाष चंद्र बोस महाविद्यालय के निकट निर्बलपुर तिराहा के पास मल्लावा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में हर्ष जयसवाल की मौके पर ही मौत हो गई।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

घटना के बाद चालक और ट्रक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि सड़क पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर सड़क जाम खुलवाया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *