जब मच गई बाजार में अफरा तफरी

जब मच गई बाजार में अफरा तफरी

जब मच गई बाजार में अफरा तफरी [News VMH-Agra, Krishnkant Dubey] रोडवेज की बस ने उस समय बाजार में अफरा तफरी मचा दी जब बस पिनाहट बस स्टैंड से मथुरा जा रही थी, बस जैसे ही मथुरा के लिए बस स्टैंड से निकली एक किराना की दुकान में जा घुसी।

जब मच गई बाजार में अफरा तफरी
जब मच गई बाजार में अफरा तफरी

लोग बचने के लिए इधर उधर भागने लगे

बस को अनियंत्रित देख बाजार में अफरा तफरी मच गई, लोग बचने के लिए इधर उधर भागने लगे, जब तक कुछ समझ में आता, तब तक बस ने एक बाइक सवार व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया, बस ने दुकान में घुसने से पहले एक बिजली के खम्भे को भी तोड़ दिया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
जब मच गई बाजार में अफरा तफरी

बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

जब बस दुकान में घुसी उस समय कुछ लोग दुकान पर सामान की खरीदारी कर रहे थे वो बाल बाल बच गए, बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक सवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में कराया भर्ती पिनाहट कस्बा स्थिति सरकारी बस स्टैंड के पास का है मामला।

अनुपमा अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *