चोरों ने सभासद के घर पर बोला धावा – News VMH

चोरों ने सभासद के घर पर बोला धावा

चोरों ने सभासद के घर पर बोला धावा

चोरों ने सभासद के घर पर बोला धावा

चोरों ने सभासद के घर पर बोला धावा [News VMH-Bharthana] -सोने-चाँदी के जेवरात व 55 हजार रूपये की नगदी की पार भरथना, इटावा। कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत कस्बा के मुहल्ला शुक्लागंज में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात्रि सभासद के घर के पिछवाडे पर सीढी लगाकर प्रवेश कर लिया और अलमारी, बक्सों आदि में रखे लाखों रूपये कीमती सोने-चाँदी के आभूषण व 55 हजार रूपये की नगदी चोरी कर कस्बा में सनसनी फैला दी।

सुबह हुई घटना की जानकारी

गृहस्वामी बुजुर्ग माता-पिता व पत्नी-बच्चों सहित अलग-अलग दो कमरों में सोने हुए थे और बदमाश दोनों कमरों के दरवाजों को बाहर से बन्द कर चोरी की घटना को अंजाम देकर भोर होने से पहले वापस उसी रास्ते से चम्पत हो गये। गृहस्वामी को प्रातः साढे चार बजे जागने के बाद घटना की जानकारी हो सकी।

घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक व कस्बा पुलिस ने दलबल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया।

मुहल्ला शुक्लागंज निवासी हैं सभासद

कस्बा के मुहल्ला शुक्लागंज निवासी सभासद रीना गौतम पत्नी प्रेमचन्द्र गौतम वरूण ने बताया कि बीती शनिवार की रात्रि 12 बजे के बाद वह पत्नी रीना गौतम, बेटी श्रद्धा 21 वर्ष, दृष्टि 14 वर्ष एक कमरे में सो रहे थे।

जबकि बुजुर्ग माँ धर्म देवी व पिता धनीराम दूसरे कमरे में सोने हुए थे। इस बीच अज्ञात बदमाशों ने घर के पिछवाडे पर सीढी लगाकर छत के रास्ते से घर में प्रवेश कर लिया।

बदमाशों ने कमरों को बाहर से बन्द कर दिया

बदमाशों ने गृहस्वामियों के दोनों कमरों को बाहर से बन्द कर दिया और घर के अन्य कमरे की अलमारियों, बक्सों में रखे सोने-चाँदी के आभषूण दो जंजीर, दो जोडी कान के झाले, आठ सोने की अंगूठी, एक हार, एक करधनी, तीन जोडी पायलें, राष्ट्रपति पुरूस्कृत 100 ग्राम वजनी चाँदी का मैडल, 55 हजार रूपया नगद सहित अन्य कीमती सामान चुराकर भाग जाने में बदमाश सफल रहे।

फोन कर पडोसियों से दरवाजा खुलवाया

गृहस्वामी के अनुसार घटना की जानकारी प्रातः साढे चार बजे जागने के दौरान तब हो सकी, जब उन्होंने बाहर से बन्द दरवाजा खोलने का प्रयास किया और दरवाजा नहीं खुल सका। जिस पर फोन कर पडोसियों को बुलाकर दरवाजा खुलवाया गया।

घर में सामान बिखरा व आभूषण सहित नगदी गायब होने पर उसके द्वारा भरथना पुलिस को अवगत कराया गया। जिस पर प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह व चौकी इंचार्ज हाकिम सिंह ने दलबल के साथ पहुँचकर मौका मुआयना किया।

भरथना से तनुज व आसिफ

थानाप्रभारी सहित तीन पर डकैती का मामला दर्ज: रक्षक ही निकला भक्षक

Leave a comment