image 7

ग्राम पुरा दुर्जी में मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत

ग्राम पुरा दुर्जी में मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत

ग्राम पुरा दुर्जी में मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत

फतेहाबाद के ग्राम पुरा दुर्जी में मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत को लेकर एसडीएम को ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

फतेहाबाद/ आगरा। फतेहाबाद के ग्राम पुरा दुर्जी में मंदिर की जमीन पर दबंगों ने अवैध कब्जा कर लिया है ।मंदिर के महंत द्वारा ग्रामीणों के साथ एक ज्ञापन मंगलवार को एसडीएम विजय कुमार शर्मा को सौपा। इस दौरान अवैध कब्ज़ा हटाए जाने की मांग की है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

बाबा भगवानपुरी को मंदिर की जिम्मेदारी सौंपी

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के ग्राम पुरा दुर्जी में खाता संख्या 588 गाटा संख्या 0.0700 हेक्टेयर है ,जो कि साधु पुत्र मानिकचंद के नाम से है। साधु बाबा ने अपने जीवन काल में उक्त जगह पर मंदिर का निर्माण कराया। जहां गांव के लोग पूजा पाठ करते हैं। साधु बाबा की मृत्यु के पश्चात उनके शिष्य बाबा भगवानपुरी को मंदिर की जिम्मेदारी सौंपी गई तथा वह मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं।

दबंग अवैध रूप से कब्जा करना चाहते हैं

वहीं उक्त भूमि पर गांव के ही कुछ दबंग अवैध रूप से कब्जा करना चाहते हैं । यदि कोई उसका विरोध करता है तो वह मारने पीटने पर उतारू हो जाते हैं। इस प्रकरण को लेकर मंदिर के महंत बाबा भगवानपुरी एवं एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने मंगलवार को एसडीएम विजय कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान मंदिर की भूमि से अवैध रूप से कब्ज़ा हटाए जाने की मांग की गई है।

जिस पर एसडीएम ने क्षेत्रीय लेखपाल को मौके पर जाकर निरीक्षण के निर्देश दिए हैं ।इस दौरान चोब सिंह, लाखन सिंह, बच्चू सिंह, लाल कृष्ण ,केदार सिंह ,मातादीन समय अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

फतेहाबाद से संवाददाता विपिन शर्मा की रिपोर्ट

यह भी पढ़िए।

Thanks For Write US