Mathura babal 1
गणतंत्र दिवस पर मथुरा में बबाल 5 हिरासत में
गणतंत्र दिवस पर मथुरा

गणतंत्र दिवस पर मथुरा में बबाल 5 हिरासत में

गणतंत्र दिवस पर मथुरा में बबाल 5 हिरासत में [News VMMH-Mathura] मथुरा के परखम में गणतंत्र दिवस की सुबह-सुबह बवाल हो गया। परखम क्षेत्र में दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। लाठी डंडे चले और फिर दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया। जिसके बाद क्षेत्र में भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। फिलहाल स्थिति पर नियंत्रण कर लिया गया है।

परखम गांव में दो पक्ष आमने-सामने

गणतंत्र दिवस पर मथुरा- मथुरा में गणतंत्र दिवस के मौके पर फरह थाना क्षेत्र के परखम गांव में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। डीजे पर गाने को लेकर हुई तकरार पथराव में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों से एक-एक युवक घायल हुआ है। दोनों को उपचार के लिए भेज दिया है। गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अन्य को चिन्हित किया जा रहा है। पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

दोनों ओर से पथराव

परखम सुबह 10 बजे भारतीय स्टेट बैंक के सामने कुछ लोग डीजे बजा रहे थे। इसी दौरान वहां बनवारी ठाकुर पहुंच गये। उसने देश भक्ति के गाने बजाने को कहा। इसी बात पर वहां मौजूद रवि और बनवारी ठाकुर के बीच विवाद हो गया। बनवारी को रवि पक्ष के लोगों ने पीट दिया। वह दौड़ता हुआ अपने पक्ष के लोगों के पास पहुंचा। मारपीट की घटना के बारे में बताया। इसके बाद बनवारी पक्ष के लोग जुटे और रवि को पीट दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के समर्थक आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से पथराव होने लगा।

थाना पुलिस को सूचना दी गई। थाने से पहुंची पुलिस ने मौके पर स्थिति पर काबू पाने का प्रयास किया। मगर, भारी पथराव और लोगों के जमावड़े के बीच असफल होने पर कंट्रोल रूम में फोन कर फोर्स की मांग की।

दोनों पक्षों से पांच हिरासत में

तत्काल एसपी सिटी डॉ. अरविंद कुमार ने रिफाइनरी सर्किल के रिफाइनरी थाना व सिटी के थाना हाईवे सहित अन्य थानों से फोर्स रवाना किया। मौके पर जाकर फोर्स ने स्थिति पर काबू पाया। घायल रवि और बनवारी को उपचार के लिए भेजा। दोनों पक्षों के पांच से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया। दोपहर करीब एक बजे गांव में शांति बहाल हुई।

दोनों पक्षों के लोगों की बैठकों का दौर जारी

परखम गांव में बेशक दोपहर एक बजे तक शांति बहाल हो गई। मगर, दोनों पक्षों के लोगों की बैठक शुरू हो गई हैं। डीएम और एसएसपी ने एलआईयू की एक टीम को बैठकों में होने वाली बातचीत, रणनीति के विषय में जानकारी जुटाने को लगाया है, जिससे की आगे कोई बड़ी घटना न हो।

आगरा वूमेंस प्लाजा में लगी आग लाखों की क्षति

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *