image 28
दो दिन पूर्व छोटी बहन के साथ गंगा स्नान करने गई युवती गहरे पानी में डूब गई

दो दिन पूर्व छोटी बहन के साथ गंगा स्नान करने गई युवती गहरे पानी में डूब गई

रिपोर्टर अरुण शुक्ला
वीएमएच न्यूज़

हरदोई। जनपद के कोतवाली मल्लावां क्षेत्र में दो दिन पूर्व छोटी बहन के साथ गंगा स्नान करने गई युवती गहरे पानी में डूब गई इसके बाद गोताखोरों के द्वारा दो दिन तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चला। जिसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर खोज शुरू कराई है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

आपको बता दे कोतवाली क्षेत्र के गांव तिर्वाकुल्ली का मुजरा छुट्टा पुरवा निवासी रामू की 19 वर्षी किशोरी आरती अपनी छोटी बहन साजनी के साथ गुरुवार की सुबह गांव के सामने गंगा स्नान करने गई थी जहां पर गहरे पानी में फिसलने से आरती डूब गई थी जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस व गोताखोरों की मदद से जाल डालकर खोज कर आई लेकिन पता नहीं चल सका दूसरे दिन भी पुलिस व गोताखोरों के द्वारा खोज कराई गई लेकिन नहीं पता चल सका।पुलिस ने लखनऊ से तीसरे दिन एनडीआरएफ की टीम के द्वारा को शुरू कराई गई है लेकिन सुबह से लगातार खोज जारी है। अभी तक एनडीआरएफ को भी सफलता नहीं मिल पाई है।मौके पर उपनिरीक्षक राम लाल सोनकर पुलिस बल के साथ घाट पर मौजूद है। कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ के 25 जवान खोज में जुटे हैं। लगातार खोज जारी है।

यह भी पढ़िए।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *