WhatsApp Image 2024 01 09 at 7.03.54 PM 1
क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह एवं थाना प्रभारी ने गरीब लोगो को बांटे कंबल

क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह एवं थाना प्रभारी ने गरीब लोगो को बांटे कंबल

क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह एवं थाना प्रभारी ने गरीब लोगो को बांटे कंबल [News VMH-Mainpuri, Rohit Yadav] जिला मैनपुरी तहसील क्षेत्र करहल में जनवरी की शरद रात में बढ़ती ठंड और शीतलहर के प्रभाव को देखते हुए शहर के आसपास के इलाके तथा विभिन्न चौराहा पर गुजर बसर कर रहे जरूरतमंदों के बीच क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह एवं थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह ने बांटे कंबल इस मौके पर क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह ने जरूरतमंदों का हाल-चाल जाना ।क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपनी सामर्थ के अनुसार जरूरतमंदों की सेवा करनी चाहिए।

उन्होंने कहा है कि जब से पुलिस विभाग में सेवा शुरू की है तब से हर वर्ष सर्दी के मौसम में कंबल वितरण करते हैं थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह ने कहां के गरीबों की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य कार्य है उन्होंने क्षेत्र के सक्षम लोगों से भी गरीबों और बेसहारा लोगों की मदद करने के लिए आगे आने के लिए आहान किया है। इस मौके परक्षेत्राधिकारी चन्दकेश सिंह, निरीक्षक कुशलपाल , उप निरीक्षक राजकुमार, उप निरीक्षक हरेन्द्र सिंह, हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश, कांस्टेबल गौरव, कांस्टेबल टिम्पल कुमार, दीपेंद्र सिंह , सचिन आदि लोग मौजूद रहे।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

नगर निगम की शिप्रा गुप्ता रिश्वत लेते गिरफ्तार: आगरा

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *