image 38
कोटा में करंट से 14 बच्चे झुलसे, शिव बारात में हुआ हादसा

कोटा में करंट से 14 बच्चे झुलसे, शिव बारात में हुआ हादसा

कोटा में करंट से 14 बच्चे झुलसे, शिव बारात में हुआ हादसा [News VMH-Kota] महाशिवरात्री के महापर्व के अवसर में राजस्थान के कोटा शहर में शिव की बारात निकालते समय एक बड़ा हादसा हो गया। करंट की चपेट में आने से करीब 14 बच्चे झुलस गए। हादसा कुन्हाड़ी थर्मल चौराहे के पास दोपहर करीब 1230 बजे हुई। घटना के बाद हड़कंप मच गया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।

कोटा में करंट से 14 बच्चे झुलसे, शिव बारात में हुआ हादसा

सभी का इलाज जारी

राजस्थान के कोटा में महाशिवरात्री के अवसर पर निकाली जा रही शिव बारात के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां करंट की चपेट में आने से 14 बच्चे झुलस गए। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स सभी का इलाज कर रहे है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
कोटा में करंट से 14 बच्चे झुलसे, शिव बारात में हुआ हादसा

इलाके में मंचा हड़कंप

बता दें कि घटना दोपहर को करीब 12 बजकर 30 मिनट पर कुन्हाड़ी थर्मल चौराहे के पास हुआ। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि जिस जगह से जुलूस निकाली जा रही थी वहां हाईटेंशन बिजली लाइन के तार बहुत नीचे गिरी हुई थी, जिससे सभी बच्चे चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बिजली विभाग की लापरवाही से इतना बड़ा हादसा हुआ है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *