WhatsApp Image 2024 02 16 at 12.27.57 PM 1
किसानों ने खेतों में अलाव जलाकर किया अनूठा प्रदर्शन, गौवंशों से हैं परेशान
किसानों ने खेतों में अलाव जलाकर किया अनूठा प्रदर्शन, गौवंशों से हैं परेशान

किसानों ने खेतों में अलाव जलाकर किया अनूठा प्रदर्शन, गौवंशों से हैं परेशान

किसानों ने खेतों में अलाव जलाकर किया अनूठा प्रदर्शन, गौवंशों से हैं परेशान [News VMH-Fatehabad, Vipin Sharma] गीत गाकर योगी मोदी को बताई अपने मन की पीड़ा.

फतेहाबाद। आवारा गोवंसो से किसानों की फसल की नष्ट होने के बाद किसानों ने फतेहाबाद तहसील क्षेत्र के गांव धीमिश्री में खेतों में अलाव जलाकर अनूठा विरोध प्रसन्न किया तथा गीत गाकर अपने मन की पीड़ा योगी मोदी तक पहुंचाने का संकल्प लिया, इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र किसान मौजूद रहे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा समय-समय पर लोगों से अपने मन की बात की जाती है इस दौरान अब फतेहाबाद तहसील क्षेत्र के गांव धीमिश्री के किसानों ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने मन की बात कहने का संकल्प लिया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

फलों सब्जियों की माला पहनी

इस दौरान उन्होंने आवारा गौवंशों से परेशान होकर खेतों में अलाव जलाकर अनूठा विरोध प्रदर्शन भी किया, इस दौरान प्रदर्शन के नेतृत्व कर रहे किसान नेता रामनिवास रघुवंशी ने फलों सब्जियों की माला अपने गले में पहनकर फसलों को किस तरह खेतों में आवारा जानवर नष्ट करते हैं इस पर किसानों की पीड़ा को व्यक्त करते हुए एक गीत भी प्रस्तुत किया तथा उसे किसानों ने के समक्ष सुनाया।

ये रह मौजूद

उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री अपने मन की बात लोगों से कहते हैं उन्हें भी किसानों के मन की बात सुनानी चाहिए साथ ही आवारा गोवंशों से निजात दिलाने के लिए कठोर कदम उठाने चाहिए इस दौरान रात्रि के दूसरे पहर बड़ी संख्या में किसान खेतों में अलाव जलाकर फसलों की रखवाली करते देखे गए किसानों की मन की बात कार्यक्रम के दौरान किसान राजेंद्र सिंह, विजय सिंह, विजेंद्र सिंह, संजय, महेंद्र जादौन, भारत सिंह, करुआ, भगवान सिंह, केशव, बंटी, राघव, पंकज, लोकेश कुमार सिंह, विक्की आदि किसान मौजूद रहे।

अंतिरक्ष में परमाणु बम का धमाका होगा, खौफ में ये देश

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *