कागारौल से लूटा गया एटीएम नहर में मिला कैश गायब
कागारौल से लूटा गया एटीएम नहर में मिला कैश गायब

कागारौल से लूटा गया एटीएम नहर में मिला कैश गायब

कागारौल से लूटा गया एटीएम नहर में मिला कैश गायब [News VMH-Agra] आगरा के कागारौल से SBI का एटीएम उखाड़ कर ले जाने वाले बदमाशों का आज तक कोई पता नहीं है। 7 जनवरी की रात को हुई इस वारदात का आज पांचवा दिन है, पुलिस हाथ पैर मार रही थी, कि तभी पैसे से खली एटीएम चोर कैश निकालने के बाद नहर से बरामद हुआ है।

पांच दिन बाद नहर में एटीएम मिलने से पुलिस की चिंताएं बढ़ गई हैं, एटीएम में 30 लाख से अधिक कैश था। एटीएम उखाड़ने की घटना आगरा के कागरौल थाने के पास स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम में सात जनवारी की रात को ही थी जिसकी जानकारी सुबह 8 जनवरी को हुई।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

सीसीटीवी में मैक्स पिकअप में एटीएम ले जाते हुए पांच चोर दिखाई दिए थे। एटीएम में 30 लाख कैश था, पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है। शुक्रवार सुबह फतेहपुर सीकरी के दूरा गांव के पास सिकरौदा नहर में ग्रामीणों ने एटीएम पड़ा हुआ देखा, एटीएम टूटा हुआ था।

एटीएम से कैश निकालने के बाद बदमाश उसे नहर में फेंक गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंच गया है, पुलिस टीमें जांच में जुटी हुई है। नवागंतुक कमिश्नर जे रविंद्र गौड़ को यह वारदात आगरा के चोरों ने गिफ्ट में दी है जिस आगरा का चार्ज लिया उससे ठीक एक दिन यानि 8 जनवरी को इस वारदात का पता लगा था। “

National Youth Day: युवा पीढ़ी का दिन

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *