कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा
कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा
कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा

कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा

कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा [News VMH-News Delhi] बिहार की राजनीत में पलटू राम कहे जाने वाले नीतीश कुमार, RJD के समर्थन से चल रही सरकार जो महागठबंधन के समर्थन से चल रही थी, उससे सुबह 10 बजे इस्तीफा देंगें। इस्तीफा देने के बाद संध्या 3:30 पर वह डर NDA के समर्थन से सरकार बनाएंगे।

पटना में ही रहें विधायक: RJD

बिहार की राजनीत में पिछले 4 दिन से घमासान चल रहा है RJD ने अपने समस्त विधायकों को पटना में ही रहने के आदेश दिए हैं, नीतीश के पलटने से बिहार की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव सामने आ सकता है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा
कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा

नीतीश सुबह 10 बजे इस्तीफा देंगे

अभी NDA और नीतीश कुमार के बीच क्या समीकरण बने हैं ये पत्ते बंद हैं, सियासी उठापटक में यह खबर सामने आई है की नीतीश सुबह 10 बजे इस्तीफा देंगे, बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे के साथ नीतीश ने मीडिया के सबालों का गोलमोल जबाब दिया।

नीतीश का BJP का दामन पकड़ना लगभग तय

कुल मिलाकर देखा जाए तो अब नीतीश का BJP का दामन पकड़ना लगभग तय है, कई नेताओं का कहना है कि नीतीश पद लोलुप हैं और अगर उन्होंने पलटी मारी है तो ये कोई नै बात नहीं है, अमित शाह का प्रस्तावित पश्चिम बंगाल का दौरा रद्द कर दिया गया है, तेजस्वी यादव अभी भी सत्ता में बने रहने के लिए आस्वस्त हैं, RJD ने जीतनराम माझी को मुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया गया है.

कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा
कल यानी 28 को देंगे नीतीश इस्तीफा

जीतन राम माझी पर फेंका जा रहा है जाल

जीतन राम माझी कहीं मुख्यमंत्री पद के लालच में, RJD का दामन न थाम लें इसके लिए BJP ने हम पार्टी के मुखिया जीतनराम माझी को साधना शुरू कर दिया है, जो इस समय के हालत हैं उसमे किसी ने भी अपने पत्ते नहीं खोले हैं, इस घटना क्रम की धुरी तीन पार्टिया ही हैं BJP, RJD, JDU और तीनों ने ही चुप्पी साध रखी है, RJD का JDU ने अभी तक साथ नहीं छोड़ा है, अब रविवार को ही यह पता चलेगा कि आखिर ऊँट किस करवट बैठेगा।

नौगांव में स्थित प्राचीन शिव मंदिर के पर्यटन विकास के कार्यों का शिलान्यास

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *