WhatsApp Image 2024 02 20 at 5.59.16 PM 1
कलह के बाद महिला ने उठाया ऐसा कदम देखकर सब रह गए भौंचक
कलह के बाद महिला ने उठाया ऐसा कदम देखकर सब रह गए भौंचक

कलह के बाद महिला ने उठाया ऐसा कदम देखकर सब रह गए भौंचक

कलह के बाद महिला ने उठाया ऐसा कदम देखकर सब रह गए भौंचक [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] खबर हरदोई से प्राप्त हो रही है, यहाँ गृह क्लेश से तन आ एक महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि जिसने भी देखा भौंचक रह गया। दर असल पति और पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने खौफनाक कदम उठालिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

परिजनों में मच गया कोहराम

हरदोई। जनपद की कोतवाली मल्लावां क्षेत्र अंतर्गत पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

मृतका है 24 वर्षीय नैना

आपको बता दे कोतवाली क्षेत्र के गांव सुमेरपुर का मजरा महनेपुर निवासी अनिल कुमार की 24 वर्षीय पत्नी नैना ने मंगलवार की दोपहर को पति से झगड़ कर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर परिजन उसको अस्पताल लेकर जा रहे थे। कि रास्ते में उसकी मौत हो गई।

कलह के बाद महिला ने उठाया ऐसा कदम देखकर सब रह गए भौंचक

पुलिस ने शव कब्जे में लिया

मौत का समाचार मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही बताया जाता है मृतक के एक डेढ़ वर्ष का पुत्र है। और घटना की जानकारी मायके पक्ष को दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है।

जब मच गई बाजार में अफरा तफरी

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *