WhatsApp Image 2024 01 16 at 5.05.07 PM 1
ऑपरेशन मुस्कान के तहत

ऑपरेशन मुस्कान के तहत बच्चे को परिजनों के सुपुर्द किया

ऑपरेशन मुस्कान के तहत बच्चे को परिजनों के सुपुर्द किया [News VMH-Jaswantnagar, Madhusudan Yadav] जसवंतनगर।गुमशुदा बच्चों की तलाश हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन मुस्कान” के तहत कार्यवाही करते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा एक गुमशुदा बालक को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया।

बालक अचानक लापता हो गया

थाना प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे ने बताया है कि सोमवार शाम करीब 6 मोहल्ला लुधपुरा कालोनी निवासी एक 10 वर्षीय बालक श्याम पुत्र विकास कुमार अपने घर से अचानक लापता हो गया था। जिसकी तलाश के बाद न मिलने पर सूचना थाना पुलिस को पिता विकास कुमार ने दी थी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
ऑपरेशन मुस्कान के तहत
लापता बच्चे को उसके परिजनों को सुपुर्द करते प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे

ऑपरेशन मुस्कान के तहत पिता विकास को सकुशल सुपुर्द किया

थाना प्रभारी कपिल दुबे द्वारा गठित टीम ने लापता बच्चे की खोजबीन की।पुलिस द्वारा बच्चे को रात को ही डूडा कालोनी से सुरक्षित बरामद थाना लाकर परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों को बुलाकर “ऑपरेशन मुस्कान” के तहत कार्यवाही करते हुए उपरोक्त बालक को उसके पिता विकास को सकुशल सुपुर्द किया गया। बालक को सकुशल पाकर परिजन द्वारा इटावा पुलिस एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी ।

सभासद ने कड़ाके की ठंड में गरीबों को बांटे कंबल

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *