उत्तर प्रदेश का लक्षद्वीप है पचनदा

Advertisements
उत्तर प्रदेश का लक्षद्वीप है पचनदा

उत्तर प्रदेश का लक्षद्वीप है पचनदा

Advertisements

उत्तर प्रदेश का लक्षद्वीप है पचनदा [News VMH-Etawah, Chaudhari Abhinandan Jain Nandu ANd Vimal Jain] 14 जनवरी को होगा आयोजन चंबल मैराथन का इटावा, औरैया, जालौन में घूमने लायक क्या है, क्या परिवार के साथ घूमना सुरक्षित है, बीहड़ की वादियों में ऐसा क्या है, पांचों नदिया किस ने देखी है, ऐसे प्रश्न अक्सर नजदीकी जनपद के लोग उठाते रहते है सच कहा जाए तो तीनों जिलों की सीमाओं समागम पंचनदा उत्तर प्रदेश का मिनी लक्षद्वीप है।

चंबल मैराथन में आप परिवार के साथ भी दौड़ सकते है

यदि आप ऐसे प्रश्नों के उत्तर जानना चाहते है तो 14 जनवरी को आयोजित होने बाली चंबल मैराथन में आप परिवार के साथ भी दौड़ सकते है। अगर आप इतना नहीं चल सकते है तो आप बाइक, स्कूटी, साइकिल से दौड़ लगा सकते है और केवल दौड़ना नही आप चंबल की उन जगहों को भी घूम सकते है जो अपने केवल फिल्मों में ही देखी होगी, पीपे के पुल आप बच्चो को दिखा सकते है।

Advertisements
Astrologer Sanjeev Chaturvedi

कैंपिंग की फोटोग्राफी कर सकते है

कैंपिंग की फोटोग्राफी कर सकते है, आयुर्वेदिक पर्यटन के रूप में रेत स्नान,नदी स्नान व ए टी वी बाइक का आनंद ले सकते है और साथ ही साथ एक बड़े कार्यक्रम जोकि तीन राज्यों के खिलाड़ियों के सम्मिलन से होगा उसका हिस्सा भी बन सकते है। 42 किमी दौड़ के बारे में सुनकर अंदर से रुह कांप जाती है। लेकिन हम कम से कम वहा पहुंचकर उनको देख सकते है।

कार्यक्रम 14 जनवरी को प्रातः 8 बजे प्रारंभ होगा

अपने क्षेत्र को लक्ष्य दीप बनाने में हम लोग कम से कम खुद ही मदद कर सकते है। कार्यक्रम 14 जनवरी को प्रातः 8 बजे प्रारंभ होगा, स्थान झुमके कैंपिंग जुहीखा औरैया जहां पहुंचने का सबसे आसान रास्ता भीखेपुर से 17 किमी यमुना ब्रिज पर होगा। किसी को भी कार्यक्रम से संबंधित कोई जानकारी चाहिए या घूमने के लिए कोई जानकारी चाहिए या इटावा में पर्यटन से संबंधित कोई जानकारी चाहिए तो ये नंबर सेव करके रख ले 9456003424 आप लोगो के प्रयास से हम लोग निश्चित ही लक्ष्य दीप बनाने की ओर अग्रसर होंगे।

स्वच्छ भारत सर्वेक्षण के कार्यक्रम को हरी झंडी

Advertisements
Advertisements

Leave a comment

Discover more from News VMH

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading