WhatsApp Image 2024 02 13 at 7.43.49 PM 1
आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कोल्ड स्टोरेज का फीता काटकर किया शुभारंभ

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कोल्ड स्टोरेज का फीता काटकर किया शुभारंभ

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कोल्ड स्टोरेज का फीता काटकर किया शुभारंभ [News VMH-Hardoi, Arun Shukla]आबकारी मंत्री ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत.

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कोल्ड स्टोरेज का फीता काटकर किया शुभारंभ

गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

हरदोई। जनपद के मल्लावां विकास खण्ड के गांव मुनौरापुर-गोपलिया स्थित मिथिलेश कोल्ड स्टोरेज का फीता काटकर शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में हर वर्ग को विकास की मुख्य धारा में जोड़ा गया है। उन्होंने भाजपा नेता व पिता नरेश अग्रवाल की भूमिका व क्षेत्र से जुड़ाव का हवाला देते कहा कि उनका प्रयास है कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश के चहुमुंखी विकास की लहर में हरदोई विकसित जनपद की श्रेणी में गिना जाए।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने बधाई दी

प्रदेश देश का मुख्य निवेशक बन गया है जिसमें प्रत्येक वर्ग का सहयोग रहा है। कोल्ड स्टोरेज संचालक सम्पूर्णानन्द सिंह पूनम, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विवेक कुमार सिंह, सचिदानन्द सिंह सहित क्षेत्र के मौजूद किसान, प्रधान, बीडीसी, क्षेत्र पंचायत सदस्यों को बधाई दी।

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कोल्ड स्टोरेज का फीता काटकर किया शुभारंभ

विशिष्ट अतिथि के रूप में ये रहे मौजूद

विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमवती, पीके वर्मा ने मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए विकसित व समृद्ध के लिए सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए पार्टी को मजबूती पर बल दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से परमजीत सिंह पम्मी, विशाल जायसवाल,चेयरमैन अनुराग मिश्र, विजय कुमार, कौशल किशोर,जिला पंचायत सदस्य विवेक कुमार, रवि वर्मा, विनीत सिंह आदि सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक ही स्कूल 17 छात्रों ने IIT मेंस एग्जाम किया क्लियर

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *