Rape 1
आठवीं कक्षा की छात्रा, दो होटल, 4 युवकों की दिल दहलादेने वाली वारदात

आठवीं कक्षा की छात्रा, दो होटल, 4 युवकों की दिल दहलादेने वाली वारदात

आठवीं कक्षा की छात्रा, दो होटल, 4 युवकों की दिल दहलादेने वाली वारदात [News VMH-Agra] आगरा शहर में अस्मत लूटने का सिलसिला जारी है अब जो खबर प्रकाश में आ रही है उसमे आठवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आ रहा है होटलों में बंधक बनाकर दरिंदे आठवीं की छात्रा को दो दिन तक नोचते रहे। किसी तरह छूटकर घर पहुंची, तो हालत देखकर घरवाले कांप गए।

आठवीं कक्षा की छात्रा, दो होटल, 4 युवकों की दिल दहलादेने वाली वारदात

होटल बिग ब्रदर का है मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा में यमुना पार के होटल बिग ब्रदर में आठवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। दो दिन तक दो होटलो में बंधक बनाकर रखी गई किशोरी के साथ चार-पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मजे की बात देखिए की होटल के स्टाफ ने यह जानकारी करने की कोशिश नहीं की कि अकेली बालिका के कमरे में 4-5 युवक क्यों जा रहे हैं।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
image 113

जल्द पकडे जाएंगें आरोपी

सोमवार की सुबह किसी तरह किशोरी युवकों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची। मां को घटना की जानकारी दी। जानकारी होते परिवार वालों के होश उड़ गए, परिजन किशोरी को लेकर तुरत थाने पहुंचे। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है। अब पुलिस होटल कर्मियों से पूछताछ और आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है आरोपी जल्दी पकडे जाएंगे।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *