black smoke coming from firePhoto by Pixabay on <a href="https://www.pexels.com/photo/black-smoke-coming-from-fire-417070/" rel="nofollow">Pexels.com</a>
आगरा स्थित सोल फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर
आगरा स्थित सोल फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर: सांकेतिक फोटो

आगरा स्थित सोल फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

आगरा स्थित सोल फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर [News VMH-Agra] आगरा: मंगलवार दोपहर आगरा के शास्त्रीपुरम सिकंदरा इंडस्ट्रियल एरिया में एक सोल बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग की लपटें देखते ही देखते बेकाबू हो गईं और धुआं का गुबार आसमान में छा गया। फैक्ट्री के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

2 बजे के लगभग लगी आग

जानकारी के अनुसार, आग दोपहर करीब 2 बजे लगी। फैक्ट्री में सोल बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले दाने में आग लगने की आशंका है। फैक्ट्री में बड़े स्तर पर केमिकल का इस्तेमाल होता है, जिसके कारण आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

किसी के हताहत होने के समाचार नहीं

सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हालांकि, फैक्ट्री को काफी नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आग काफी भयानक है

आग लगने के बाद फैक्ट्री के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों को डर है कि आग केमिकल तक पहुंच सकती है, जिससे बड़ा हादसा हो सकता है। दमकल कर्मियों ने बताया कि आग काफी भयानक है, और धुआं इतना है कि कुछ दिखाई नहीं दे रहा। उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गई, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Click here to know how to earn online

मध्य प्रदेश के हरदा में विस्फोट 7 की मौत 50 झुलसे

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *