swami prasad maurya 1
आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य की जीब काटने का प्रदर्शन

आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य की जीभ काटने का प्रदर्शन

आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य की जीभ काटने का प्रदर्शन [News VMH-Agra Krishnkant Dubey] अखिल भारत हिन्दू महासभा का ऐलान जबान काटने वाले को मिलेगा 5 लाख का इनाम।

फिर से विवादित बयान दिया

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा एक बार फिर से विवादित बयान दिया गया, इस बयान के विरोध में अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय के बाहर स्वामी प्रसाद मौर्य के पोस्टर को एक व्यक्ति के चेहरे पर लगाकर उसकी जीभ काटने का प्रदर्शन किया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

जीभ काटेगा उसको 5 लाख रूपये का इनाम

इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि जो भी स्वामी प्रसाद मौर्य की जीभ काटेगा उसको 5 लाख रूपये का इनाम दिया जायेगा। इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से हिन्दू धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है।

जिला मुख्यालय के सामने प्रदर्शन

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस प्रकार अयोध्या में राम मन्दिर पर घटना घटी थी वहां पर बिना किसी न्यायपालिका या प्रशासनिक आदेश के बडे पैमाने पर आराजक तत्वों ने तोड फोड की थी औऱ कार्यसेवको को लेकर दिये गये इस बयान के विरोध में ही अखिल भारत हिन्दू महासभा के यूवा प्रदेश अध्यक्ष बृजेश भदौरिया और प्रान्तीय अध्यक्ष मीना दिवाकर के निर्देशन में जिला मुख्यालय के सामने यह प्रदर्शन किया गया।

अखिलेश यादव भी उतने ही दोषी है

एक व्यक्ति को स्वामी प्रसाद मौर्य का मुखोटा पहनाया गया औऱ दूसरे व्यक्ति को अखिलेश यादव का दोनों को एक – दूसरे से गले मिलाया गया, जिसके बाद स्वामी प्रसाद के प्रतिकात्मक मुखोटे की जीब प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर ने काट दी गयी, इस मौके पर मीना दिवाकर ने कहा कि अखिलेश यादव भी उतने ही दोषी है जितने स्वामी प्रसाद मौर्य।

अखिलेश यादव सबकुछ जानते हैं

अखिलेश यादव सबकुछ जानते हुये भी कोई कदम नहीं उठा रहे हैं आज हमने अखिलेश यादव के मुखोटे पर पट्टी बांधकर बैठाकर उनको अखिलेश यादव ही स्वामी प्रसाद मौर्य को मोहरा बनाकर उनसे यह सब कहलवा रहे हैं । इसलिये हमने स्वामी प्रसाद मौर्य औऱ अखिलेश यादव के प्रतिकात्मक व्यक्तियों को एक–दूसरे से गले मिलवाया । जिलाध्यक्ष सौरभ शर्मा ने ऐलान किया कि जो भी स्वामी प्रसाद मौर्य की जीब काटकर लायेगा उसको 5 लाख रूपये का इनाम दिया जायेगा।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट, बृजेश भदौरिया, मीना दिवाकर, अंकित चौहान, मनीष पंडित जी, सौरभ शर्मा, विशाल कुमार, योगेश ठाकुर, पवन राजपूत, शेखर माहौर, सागर माहौर, सुमित सोनकर, जितेन्द्र कुशवाहा, बाबू भाई, राजकुमार, सागर चौहान, मनीष कुमार, हीरा देवी, लखन कुशवाह, राहुल, सूरज ठाकुर, आयुष, हीरा भाई आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

आगरा: नहीं खुले टेंडर हो गए विकास कार्य, अब इनके पास नहीं जबाब

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *