आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद, महिला को 50 मीटर तक घसीटा, हुए फरार
आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद

आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद, महिला को 50 मीटर तक घसीटा, हुए फरार

आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद, महिला को 50 मीटर तक घसीटा, हुए फरार [News VMH-Agra] उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यमुना पार इलाके में ऑटो बैठकर जा रही महिला से लुटेरों ने मोबाइल लूट लिया। लूट के दौरान महिला ऑटो से गिर गई और लुटेरे की बाइक का हैंडल पकड़ कर लटक गई। कई मीटर तक घिसटती चली गई। बदमाश उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया। साहसी महिला ने हिम्मत नहीं हारी।

घटनास्थल के पास से मिले सीसीटीवी फुटेज से उसने बदमाश का फोटो वायरल कर दिया। महिला ने पुलिस की मदद से आरोपी बदमाश को गिरफ्तार करा दिया। पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार आरोपी ने लूट की कई अन्य वारदातें को भी कबूल की हैं। महिला के साहस की तारीफ हो रही है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

Read This: आगरा में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत, 3 घायल, ऑटो ट्रेक्टर ट्राली से टकराया

रविवार की है घटना

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार शाम लगभग पांच से छह बजे के बीच टूंडला की रहने वाली और आगरा के यमुना पार के नुनिहाई स्थित एक अस्पताल में नर्स का कार्य करने वाली नीलम ऑटो से कहीं जा रही थी। बताया जाता है कि शाहदरा मंडी समिति सर्विस रोड पर बाइक सवार एक बदमाश ने चलते ऑटो से नीलम का मोबाइल छीनने की कोशिश की। मोबाइल पर बात कर रही नीलम उसे कस कर पकड़े थी। मोबाइल छीनने की जद्दोजहद में नीलम ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया, जिसकी वजह से नीलम ऑटो से नीचे आ गिरी, लेकिन उसने बदमाश का हाथ नहीं छोड़ा और बदमाश की बाइक का हैंडल पकड़ उसे नीचे गिरा लिया।

आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद, महिला को 50 मीटर तक घसीटा, हुए फरार
आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद

घायल होने पर बाइक छूटी

बताया जाता है कि बदमाश बाइक उठा कर भागने लगा तो नीलम ने उसकी बाइक को पीछे से पकड़ लिया, वह करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। घायल होने पर बाइक छूट गई। बदमाश मंडी समिति के सामने होकर शाहदरा मार्ग की ओर भाग निकला। इसके बाद नीलम ने हिम्मत नहीं हारी और 112 नंबर पर घटना की सूचना दी। पीआरवी मौके पर पहुंच गई।

नीलम और पीआरवी ने घटनास्थल की वहां के एक सीसीटीवी कैमरे से घटना की फुटेज निकाली। इसे अपने मित्रों के वाट्सऐप ग्रुप में शेयर कर दिया। जानकारी मिली कि बाइक सवार शाहदरा के जसवंत नगर की तरफ भागा था। पुलिस और नीलम ने देर रात आरोपी को खोज निकाला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद, महिला को 50 मीटर तक घसीटा, हुए फरार
आगरा में लुटेरों के हौसले बुलंद

आरोपी को पुलिस ने सोमवार को जेल भेजा

सोमवार को थानाध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अभिषेक निवासी कालिंदी विहार थाना ट्रांस यमुना बताया है। आरोपी ने इलाके में लूट की कई घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपी ने बताया कि वह अकेला ही घटनाएं करता है। पूर्व में जेल भी जा चुका है। पुलिस ने आरोपी की वह बाइक भी बरामद कर ली है, जिससे उसने वारदात को अंजाम दिया है। सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *