whatsapp image 2024 01 27 at 104814 am 1706332801
आगरा में पुलिस की दो अलग-अलग जगह पर बदमाशों से मुठभेड़, दो 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार
आगरा में पुलिस की दो अलग-अलग जगह पर बदमाशों से मुठभेड़, दो 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

आगरा में पुलिस की दो अलग-अलग जगह पर बदमाशों से मुठभेड़, दो 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

आगरा में पुलिस की दो अलग-अलग जगह पर बदमाशों से मुठभेड़, दो 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार आगरा में शुक्रवार देर रात पुलिस की दो अलग-अलग जगह पर बदमाशों से मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ा है। दोनों बदमाश 25 हजार के इनामी हैं। इन्हें उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पहली घटना है ट्रांस यमुना की

ट्रांस यमुना की डीसीपी सूरज राय ने बताया कि शुक्रवार देर रात थाना हरीपर्वत पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश ट्रांस यमुना क्षेत्र में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना पर पुलिस ने इलाके में सघन चेकिंग अभियान शुरू किया। इसी दौरान पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस ने उस व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस पर गोली चलाने लगा। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। इस मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश राहुल उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है। राहुल उर्फ गुड्डू आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र का रहने वाला है। वह लूटपाट, हत्या और फिरौती के कई मामलों में वांछित था।

दूसरी घटना है थाना सदर बाजार की

थाना सदर बाजार की पुलिस ने शुक्रवार देर रात एक संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस पर गोली चलाने लगा। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से गोलियां चलीं। इस मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश पप्पू उर्फ लाठू के रूप में हुई है। पप्पू उर्फ लाठू आगरा के थाना सदर बाजार क्षेत्र का रहने वाला है। वह लूटपाट, हत्या और फिरौती के कई मामलों में वांछित था।

पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि इन बदमाशों ने पिछले कुछ दिनों में आगरा में कई वारदातों को अंजाम दिया है। इन बदमाशों से पूछताछ से अन्य बदमाशों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

आगरा में अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस लगातार अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। इस अभियान से अपराधियों में दहशत फैली हुई है।

75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर प्रभात फेरी

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *