download 16
आगरा में पुलिसकर्मियों
आगरा में पुलिसकर्मियों का जबरन जमीन कब्जाने का मामला

आगरा में पुलिसकर्मियों का जबरन जमीन कब्जाने का मामला

आगरा में पुलिसकर्मियों का जबरन जमीन कब्जाने का मामला [News VMH-Agra] ताजनगरी आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में एक व्यवसायी की जमीन पर जबरन कब्जे का मामला सामने आया है। आरोप दो पुलिसकर्मियों पर भी है। इनमें एक पुलिसकर्मी निलंबित चल रहा है। दूसरा मथुरा में तैनात है। पुलिसकर्मियों सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें अवैध कब्जा, चोरी, जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। मामले में साक्ष्य संकलन किया जा रहा है।

घटना का विवरण

पीड़ित व्यवसायी का नाम मोहम्मद शरीफ है। वह थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के मोहल्ला खजूरी में रहते हैं। उनका आरोप है कि 21 जनवरी 2024 को दो पुलिसकर्मी और एक अन्य व्यक्ति उनके घर आए और उन्हें जमीन पर कब्जा करने के लिए धमकी दी। जब उन्होंने विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

पीड़ित के मुताबिक, जबरन कब्जे के दौरान पुलिसकर्मियों ने उनके घर से कुछ सामान भी चोरी कर लिया। उन्होंने इसकी शिकायत थाना एत्माद्दौला में दर्ज कराई।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। मामले में निलंबित पुलिसकर्मी मुन्ना सिंह और मथुरा में तैनात पुलिसकर्मी राजेश शर्मा के अलावा एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगाया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मामले में साक्ष्य संकलन

पुलिस मामले में साक्ष्य संकलन कर रही है। पुलिस ने पीड़ित से बयान दर्ज कर लिया है। साथ ही, घटनास्थल का भी निरीक्षण किया गया है। पुलिस के मुताबिक, मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

मामला एक गंभीर प्रकृति का है। यह पुलिस की छवि को भी धूमिल कर रहा है। पुलिस को मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी कर आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए।

राम मंदिर की लड़ाई, कब क्या हुआ?

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *