Add a heading 5 3
आगरा में नई टाउनशिप मार्च के पहले सप्ताह में होगी प्रारम्भ
आगरा में नई टाउनशिप मार्च के पहले सप्ताह में होगी प्रारम्भ

आगरा में नई टाउनशिप मार्च के पहले सप्ताह में होगी प्रारम्भ

आगरा में नई टाउनशिप मार्च के पहले सप्ताह में होगी प्रारम्भ [News VMH-Agra] उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रस्तावित नई टाउनशिप के लिए बेनामी अगले सपताह से हो जायेंगें यहाँ भूमि के लिए 655 करोड़ रुपए प्रतावित किये गए हैं।

ककुआ और भांडई के पास बनेगी ये टाउनशिप

आगरा में ग्वालियर रोड पर ककुआ और भांडई के पास नई टाउनशिप ​विकसित की जानी है। इसके लिए 138 हेक्टेयर भूमि किसानों से खरीदी जाएगी, ​898 किसानों ने अपनी जमीन देने की सहमति दे दी है। इसके साथ ही नई टाउनशिप के लिए आपत्ति मांगी गईं थी उनका भी निस्तारण किया जा चुका है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
आगरा में नई टाउनशिप मार्च के पहले सप्ताह में होगी प्रारम्भ

प्रॉपर्टी खरीदने का करें इंतज़ार

आगरा की इस टाउनशिप से उन लोगों का सपना पूरा होगा जो एडीए के द्वारा भूमि खरीदना चाहते हैं, यह एक अच्छा मौका है, यह टाउनशिप सिकंदरा योजना की तरह डबलप की जाएगी, अगर आप भी कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो कुछ दिन रुकजाना बेहतर होगा।

अगले सप्ताह से बैनामे

नई टाउनशिप के लिए एडीए ने पूरी तैयारी कर ली है लेकिन अधिकारियों के तबादले होने के कारण बैनामे शुरू नहीं हो पाए थे, एडीए सचिव क्रांति शेखर सिंह का कहना है कि पूरी तैयारी कर ली गई है, अगले सप्ताह से बैनामे की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

सपा मुखिया को सीबीआई का नोटिस, ये है कारण

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *