आगरा के किरावली में चुनावी रैली
आगरा के किरावली में चुनावी रैली के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ

आगरा के किरावली में चुनावी रैली के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ

आगरा के किरावली में चुनावी रैली के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ [News VMH-Agra] मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अपने विशाल चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए आगरा के किरावली पहुंच गए हैं। उन्होंने किरावली के रामवीर क्रीड़ा सभा स्थल में विशाल पंडाल का उद्घाटन किया, जहां बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने के लिए एकजुट हो गए।

आगरा के किरावली में चुनावी रैली के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ

राजकुमार चाहर के लिए की जा रही है ये रैली

इस रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनता को संबोधित किया। चाहर फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। रैली के आयोजन के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस और सुरक्षा बलों ने सभी सुरक्षा उपायों को लागू किया है, ताकि कोई भी दुर्घटना न हो।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
आगरा के किरावली में चुनावी रैली के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ

भारी मात्रा में पहुंचे लोग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारी जनसमूह को अपने विचारों से प्रेरित किया। उन्होंने चाहर की सशक्त नेतृत्व में भाजपा को बढ़ावा देने की अपील की। इस समर्थन से जनता में भाजपा के प्रति उत्साह और विश्वास का अभाव महसूस किया जा रहा है। रैली में भारी संख्या में युवा और महिलाएं भी शामिल थीं।

भाजपा में नया उत्साह

आगरा के किरावली में योगी आदित्यनाथ के इस भाषण से चुनावी वातावरण में नया उत्साह दिख रहा है। जनता उनके नेतृत्व में भाजपा को चुनावी जंग में विजयी बनाने का संकल्प ले रही है।

Read This: प्रधानमंत्री मोदी का सपना पूरा करने में ये निभा रहा है भूमिका, होगा बड़ा बदलाव

चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ ने राजकुमार चाहर को जनता की आस्था का प्रतीक माना है। उन्होंने जनता से उम्मीद की है कि वे भाजपा को विजयी बनाने के लिए अपना समर्थन देंगे।

आगरा के किरावली में चुनावी रैली के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ

युवा और कुशल नेता

योगी आदित्यनाथ ने उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि चाहर एक युवा और कुशल नेता हैं और वे जनता के हित में काम करने के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। इस रैली में उपस्थित लोगों ने योगी आदित्यनाथ और चाहर के समर्थन में अपना समर्थन प्रकट किया। यह रैली चुनावी माहौल में नई ऊर्जा को जनता के बीच लेकर आई है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *