VC
अनीता यादव बनी ADA की नई VC

अनीता यादव बनी ADA की नई VC

अनीता यादव बनी ADA की नई VC [News VMH-Agra] आज आगरा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष चर्चित गौड़ का तबादला कर दिया गया वो लम्बे समय से उपाध्यक्ष के पद पर तैनात थे उनकी जगह अनिता यादव को एडीए का नया उपाध्यक्ष बनाया गया है।

चर्चित गौड़ का तबादला हो गया

आगरा के एडीए वीसी चर्चित गौड़ का तबादला हो गया है. उनके स्थान पर आईएएस अनिता को आगरा में एडीए का नया वीसी नियुक्त किया गया है. वहीं चर्चित गौड़ को एसीईओ यूपीसीडा के पद पर तैनाती दी गई है. मंगलवार को प्रदेश में दो आईएएस और सात पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए है.

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

ADA की सुस्त चाल में कुछ गति आएगी

आईएएस अनिता यादव यूपीसीडा में एडिशनल सीईओ पद पर तैनात थीं. इससे पहले वह अयोध्या में मुख्य विकास अधिकारी के रूप में भी काम संभाल चुकी हैं. उनके ADA में पद भार सम्हालने से ADA की सुस्त चाल में कुछ गति आएगी।

मुफ्ती सलमान अज़हरी की रिहाई के लिए सौंपा ज्ञापन

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *