WhatsApp Image 2024 01 09 at 6.22.28 PM 1

अध्यापक शिवचरण शर्मा की पुण्यतिथि पर साधुओं को वितरण किए गए गर्म कपड़े

अध्यापक शिवचरण शर्मा की पुण्यतिथि पर साधुओं को वितरण किए गए गर्म कपड़े [News VMH-Bateshwar, Krishnkant Dubey] बटेश्वर: शिक्षा के क्षेत्र में अलख जगाने और अपनी कविताओं से भदावर का गौरव बढ़ाने वाले शिवचरन शर्मा जी की 15वीं पुण्यतिथि पर बाह क्षेत्र में पुण्यतिथि मनाई गई। बटेश्वर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में समाजसेवी और ग्रामीणों ने शिवचरण शर्मा के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि प्रदान की है।

मंगलवार को बाह क्षेत्र के कवि और अध्यापक शिवचरण शर्मा को 15वीं पुण्यतिथि पर याद किया गया। शिक्षण कार्य के साथ–2 समाज में फैली कुरीतियों के प्रति जागरूकता पैदा की थी। अपनी कविताओं के माध्यम से सरकार और विपक्ष से तीखे सवाल करना उनको अन्य कवियों से अलग करता था। गरीब बच्चे शिक्षा से वांछित नहीं रहे इसके लिए शिवचरण शर्मा ने अपनी छोटी सी उम्र में निशुल्क शिक्षा देने का कार्य शुरू कर दिया था। बटेश्वर में हेल्पिंग हैंड्स बटेश्वर टीम द्वारा आयोजित शोक सभा में श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान उनकी कविताओं को स्मरण किया गया। टीम के सदस्यों ने चित्र पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी है। साधुओं को शॉल, लड्डू, बिस्किट वितरण किए है। पुण्यतिथि पर उनके पुत्र लोकेंद्र नाथ शर्मा, ममता शर्मा, बबलू यादव, अम्बेश वर्मा, मोहित, आशीष, आयुष, वंसिका मौजूद रहे।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

गलन भरी ठण्ड ने किया जान जीवन अस्त व्यस्त: हरदोई

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *