WhatsApp Image 2024 05 02 at 5.45.08 PM

अखिलेश के गढ़ मैनपुरी में योगी का रोड शो,बुलडोजरों के साथ,जयवीर सिंह को जिताने की अपील

रिपोर्ट/रोहित यादव
VMH न्यूज़

मैनपुरी।अखिलेश के गढ़ मैनपुरी में योगी का रोड शो, खुले वाहन में 3 किलोमीटर की यात्रा बुलडोजरों के साथ हो रहा है रोड शो, जयवीर सिंह को जिताने की कर रहे अपील कर रहे मैनपुरी उत्तर प्रदेश की जनपद मैनपुरी में तीसरे चरण में 7 मई को चुनाव होना है। ऐसे में सभी दलों के प्रत्याशी अपने बड़े-बड़े नेताओं की जनसभाओं और रोड शो कराकर अपनी अपनी ताकत का प्रदर्शन कर जनता को अपने साथ जोड़ने का काम कर रहे हैं।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
image 49
अखिलेश के गढ़ मैनपुरी में योगी का रोड शो

योगी आदित्यनाथ का रोड शो

ऐसे में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ मैनपुरी लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह के लिए रोड शो करने मैनपुरी पहुंचे योगी आदित्यनाथ का रोड शो आर्य समाज मंदिर के पास स्थित भाजपा के चुनावी केंद्रीय कार्यालय से शुरू कर मेंन बाजार संता बसंता चौराहा होते हुए शहर का भ्रमण करते हुए करहल चौराहे पर महाराणा प्रताप की मूर्ति के पास समाप्त होगा। योगी आदित्यनाथ का रोड शो की दूरी लगभग 3 किलोमीटर होगी।

image 50
अखिलेश के गढ़ मैनपुरी में योगी का रोड शो

बुलडोजरों का भी अलग जलवा देखने को मिला

रोड शो के दौरान बुलडोजरों का भी अलग जलवा देखने को मिला जिन पर सवार होकर लोग भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह को जिताने की अपील कर रहे थे। योगी आदित्यनाथ के रोड शो के पीछे बुलडोजर वाले बाबा के नाम से प्रसिद्ध योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर अलग ही जलवा बिखेर रहे थे जिन पर सवार लोग जय श्री राम और बुलडोजर बाबा के नाम के नारे लगा रहे थे। हालांकि रोड शो में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की काफी भीड़ देखने को मिली।

image 51
अखिलेश के गढ़ मैनपुरी में योगी का रोड शो

शहर का रूट डायवर्जन किया गया

ट्रक पर सवार योगी आदित्यनाथ लोगों का अभिवादन स्वीकार कर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह को जिताने की अपील कर रहे थे। योगी आदित्यनाथ के रोड शो को लेकर शहर से निकलने वाले रूट पर सभी दुकानों को बंद कर दिया गया था। पूरे शहर का रूट डायवर्जन किया गया था जिसकी जानकारी पहले ही प्रशासन को दे दी थी। साथ ही शहर में अधिक भीड़ जुटने और यातायात व्यवस्था को लेकर शहर के सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई थी।

image 52
अखिलेश के गढ़ मैनपुरी में योगी का रोड शो

अपराधियों के सफाया के लिए संकल्प

भाजपा इस सीट को जीतने के लिए प्रयास में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। जिसके चलते मैनपुरी में योगी आदित्यनाथ का रोड शो कराया गया है। हालांकि भाजपा प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करते हुए दिखाई दे रही है। जिसको लेकर वह रोड शो के माध्यम से प्रदेश भर में अपराधियों के सफाया के लिए संकल्प संदेश देने का प्रयास करेंगे।

image 53
अखिलेश के गढ़ मैनपुरी में योगी का रोड शो

मैनपुरी में यह दूसरा दौरा

अवैध कब्जाधारियों और माफियाओं के आसियानों और संपत्ति को प्रदेश भर में जिस तरह ढहाया गया है। इसी प्रकार मैनपुरी पर बने सपा के अभेद किले को ध्वस्त कर कमल खिला कर मुलायम सिंह की इस मैनपुरी लोकसभा सीट को अपने कब्जे में करने के प्रयास में जुटे हैं। जिसको लेकर आज योगी आदित्यनाथ का रोड शो कराया गया है। आपको बता दें कि 2024 के इस लोक सभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ का मैनपुरी में यह दूसरा दौरा था। भाजपा पूरी दमदारी के साथ मुलायम के इस अभेद किले को ढहाने के लिए पूरी कोशिश में लगी है।

यह भी पढ़िए।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *