नगर निगम की शिप्रा गुप्ता रिश्वत लेते गिरफ्तार
नगर निगम की शिप्रा गुप्ता रिश्वत लेते गिरफ्तार: आगरा

नगर निगम की शिप्रा गुप्ता रिश्वत लेते गिरफ्तार: आगरा

नगर निगम की शिप्रा गुप्ता रिश्वत लेते गिरफ्तार: आगरा [News VMH-Agra] खबर आगरा नगर निगम की है यहाँ पर आरआई के पद पर कार्यरत शिप्रा गुप्ता को विजिलेंस टीम ने एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा। उन्होंने दो लाख रुपये मांगी थी रिश्वत।

आवासीय से व्यावसायिक में ट्रांसफर करने हेतु मांगी गई रिश्वत

दरअसल कमला नगर ई ब्लॉक के रहने वाले कारोबारी सुभाष अग्रवाल अपने मकान को आवासीय से व्यावसायिक में ट्रांसफर कराना चाहते थे, इसके लिए राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता से संपर्क किया और अपने भवन को व्यावसायिक भवन में ट्रांसफर करने हेतु बात की। उनको शिप्रा गुप्ता ने कई चक्कर लगवाए इसके बाद दो लाख रुपये में व्यावसायिक में मकान बदलने पर तैयार हो गईं। मगर, काम करने से पहले एक लाख रुपये मांगे। सुभाष अग्रवाल ने चार जनवरी को नगर निगम की राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता द्वारा दो लाख रुपये रिश्वत मांगने की शिकायत की, विजिलेंस टीम ने जांच करने के बाद रंगे हाथ पकड़ने के लिए प्लानिंग की।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

नगर निगम के गेट पर रिश्वत का लिफाफा लेते पकड़ा

राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता से सुभाष अग्रवाल ने एक लाख रुपये देने की बात कही, दोपहर में राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता ने कारोबारी ​सुभाष अग्रवाल को नगर निगम बुलाया। यहां पहले से ही विजिलेंस की टीम सादा वर्दी में तैनात थी। शिप्रा गुप्ता ने नगर निगम के गेट पर मिलने के लिए कहा, सुभाष अग्रवाल एक लाख रुपये लिफाफे में रखकर नगर निगम के मेन गेट पर लगे बैरियर पर खड़े हो गए, जैसे ही राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता ने लिफाफा पकड़ा, विजिलेंस टीम ने उन्हें पकड़ लिया और गाड़ी में बिठाकर ले गए। राजस्व निरीक्षक को नगर निगम के गेट से पकड़ कर ले जाने से खलबली मच गई, अधिकारी और कर्मचारी बाहर निकल आए, कुछ देर तक पता नहीं चला। करीब एक घंटे बाद स्पष्ट हुआ ​कि ​विजिलेंस टीम राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता को एक लाख रुपये रिश्वत लेने पर पकड़ कर ले गई है।

कमला नगर और बल्केश्वर का है चार्ज

राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता पर कमला नगर और बल्केश्वर का चार्ज है, मूलरूप से फिरोजाबाद की रहने वाली हैं। ये दोनों की पॉश एरिया हैं। यहां हाउस टैक्स के असेसमेंट से लेकर आवासीय मकानों को व्यावसायिक करने का बड़े स्तर पर काम चलता है।

अध्यापक शिवचरण शर्मा की पुण्यतिथि पर साधुओं को वितरण किए गए गर्म कपड़े

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *