UP Police
साफ़ सफाई कर रही मशीन की चपेट में आने से ११ साल के बच्चे की मौत

साफ़ सफाई कर रही मशीन की चपेट में आने से 11 साल के बच्चे की मौत

साफ़ सफाई कर रही मशीन की चपेट में आने से 11 साल के बच्चे की मौत [News VMH] आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, दरअसल एसएन मेडिकल काॅलेज में नाले की सफाई का कार्य चल रहा था इस नाले की सफाई में कार्यरत मशीन की चपेट में आने से एक 11 साल के बच्चे की मौत।

समाचार विस्तार से

आगरा शहर में स्थित एसएन मेडिकल काॅलेज परिसर से होकर एक बड़ा नाला निकल रहा है। सुबह एसएन मेडिकल कॉलेज स्थित रेडियोडायग्नोस्टिक विभाग के पास नाले की सफाई का कार्य चल रहा था, चारो तरफ घूमने वाली मशीन नाले से कूड़ा निकालकर रेडियोडायग्नोस्टिक बिल्डिंग के बगल में डाल रही थी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

बच्चे की मौके पर ही हो गई मौत

नाले से कूड़ा निकलकर जहाँ मशीन डाल रही थी वही एक ११ साल का बच्चा आ गया, मशीन ऑपरेटर को मशीन से बच्चा दिखाई नहीं दिया जिससे मशीन ने बच्चे को अपने चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयंकर था कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

मशीन चालक किया गया गिरफ्तार

सुचना पर एसएन मेडिकल काॅलेज के अधिकारियों के साथ ही पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। कोई हंगामा न हो जाये इसके चलते सतर्कता बरती जा रही है। मशीन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हूती मिसाइल ने अदन की खाड़ी में तेल टैंकर को क्षतिग्रस्त किया

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *