Astrologer Sanjeev Chaturvedi Call Us 12
यूपी STF को मिली बड़ी सफलता
यूपी STF को मिली बड़ी सफलता

यूपी STF को मिली बड़ी सफलता: अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के 2 लोग गिरफ्तार

यूपी STF को मिली बड़ी सफलता: अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के 2 लोग गिरफ्तार [News VMH-Kanpur] कानपुर: यूपी एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक अन्तर्राष्ट्रीय गिरोह पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस महत्वपूर्ण अभियान में एसटीएफ ने शादाब उर्फ चंदू और अब्दुल सलाम नामक दो अभियुक्तों को लोको कॉलोनी के अंदर, सीनियर सेक्शन के पास, रेलवे ओवरब्रिज के नीचे, थाना क्षेत्र रेलबाजार, कानपुर कमिश्नरेट से गिरफ्तार किया है।

यूपी STF को मिली बड़ी सफलता
यूपी STF को मिली बड़ी सफलता

10.300 ग्राम चरस बरामद

गिरफ्तारी के दौरान एसटीएफ ने अभियुक्तों के पास से 10.300 किलोग्राम चरस बरामद की है। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में इस चरस की कीमत लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है। एसटीएफ की इस कार्रवाई को मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

नेटवर्क अन्तर्राष्ट्रीय स्तर तक

एसटीएफ अधिकारियों ने बताया कि इस गिरोह का नेटवर्क अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर फैला हुआ है और यह लंबे समय से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त था। एसटीएफ की टीम ने इस गिरोह के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी एकत्रित करने के बाद यह अभियान चलाया और दोनों अभियुक्तों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Read This: सपा के लिए आई बुरी खबर, वरिष्ठ नेता की आत्महत्या

यूपी STF को मिली बड़ी सफलता
यूपी STF को मिली बड़ी सफलता

मादक पदर्थों की सप्लाई को नेस्तनाबूत करेगी STF

इस सफलता के बाद कानपुर और आस-पास के क्षेत्रों में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर नकेल कसने में मदद मिलेगी। एसटीएफ की टीम इस गिरोह के अन्य सदस्यों और इसके नेटवर्क को पूरी तरह से ध्वस्त करने के लिए आगे की जांच कर रही है। उम्मीद जताई है कि इससे शहर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगेगी और युवाओं को इसके दुष्प्रभाव से बचाया जा सकेगा।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *