Love
लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम
लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम

लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम

लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम [News VMH-Agra] आगरा के ट्रांस यमुना क्षेत्र से लव जिहाद का मामला शामे आ रहा है, यहाँ एक हिन्दू लड़की को फ़साने के लिए युवक हाथ में कलावा और माथे पर चंदन का तिलक लगाकर आता था उसने पहले युवती से दोस्ती की बाद में शारीरक सम्बन्ध बनाये और जब युवती को उसके बारे में पता काल गया तो प्यार का हवाला देकर साथ जीने मरने की कसमें खाई।

शादी करने पर वीडियो फोटो करेगा वायरल

मामला तब प्रकाश में आया जब युवती की शादी कही और तय हो गई, युवक युवती की बिना मर्जी के युवती से शारीरिक सम्बन्ध बनता रहा, वह युवती पर यह कह कर दबाव बनता रहा की अगर युवती ने उसकी बात नहीं मानी तो वह युवती के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। यही नहीं युवक ने युवती से ही भागने के लिए रुपये भी लिए। बैग लेकर युवती परिवार को छोड़ भागने के लिए इंतजार करती रही पर आरोपित नहीं आया। धोखा सहने के बाद युवती परिवार की मर्जी से शादी को तैयार हो गई है। अब आरोपित शादी करने पर अश्लील फोटो-वीडियो प्रसारित करने की धमकी दे रहा है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम
लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम

फाउंड्री नगर का है मामला

मामला फाउंड्री नगर क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली युवती ने बताया कि चार साल पहले टेढ़ी बगिया इस्लाम नगर का रहने वाला जीशान मिला था। रोजाना हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाए हुए उसका पीछा करता था। रास्ते में रोककर खुद का नाम दीपक बताकर प्यार का इजहार किया। उसकी बातों में आकर प्रेम संबंध बना लिए।

प्यार के नाम पर बनाये शारीरिक संबंध

आरोपित ने बहाने से ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए तो उसके मुस्लिम होने की जानकारी हुई। धोखे की बात कहकर विरोध किया। आरोपित ने प्यार का हवाला देते हुए झूठ बोलने पर माफी मांगी और शहर से दूर शादी करके रहने का वादा किया। चार साल तक शोषण करता रहा। स्वजन ने दूसरी जगह शादी तय कर दी।

लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम
लव जिहाद में फंसी युवती करने लगी ये काम

अभियुक्त का नाम जीशान है

जीशान ने भागने के लिए रुपये मांगे। उसने रुपये देकर दिल्ली जाने की रेल टिकट लाने को कहा। आरोपित रुपये लेकर गया पर वापस नहीं लौटा। धोखा सहने के बाद युवती ने परिवार की मर्जी से शादी करने की स्वीकृति दे दी। कुछ दिन बाद ही जीशान फोन कर धमकाने लगा। कहीं और शादी करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है।

अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है

पीड़िता ने एक सनातनी संगठन से मदद मांगी और पुलिस से शिकायत की है। प्रभारी निरेक्षक सुमनेश विकल ने बताया कि शिकायत मिलते ही आरोपित को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अभियोग दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

दबंग से कब्ज़ा छुड़ाने पहुंची टीम गोलमाल देख रह गई दंग: Holipura

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *